Type Here to Get Search Results !

प्यार कैसा होता है? | True Love story in hindi

0

true Love story in hindi

प्यार कैसा होता है? | How is love

प्यार एक सुंदर एहसास है। जो हर किसी को होता है। अगर प्यार है तो सब कुछ है।  वरना कुछ भी नहीं.सैंडी जब 5 साल बाद इंडिया आया। तो सबसे पहले अपने दोस्त राहुल को मिलने पहुंचा। 
 
सैंडी अपनी हर बात अपने दोस्त राहुल के साथ शेयर करता था। राहुल ने जब सैंडी को उसका हालचाल पूछा तो सैंडी ने अपनी लव स्टोरी का जिक्र किया।  उसकी लव स्टोरी सुनकर राहुल ने कहा," कि मैं तुमारी ❤ स्टोरी पर एक कहानी लिखना चाहता हूं। 

अगर तुम चाहो तो, राहुल ने तब कहा कि मैं तुम्हारी पूरी स्टोरी तुम्हारे मुंह से सुनना चाहता हूं।  तब सैंडी ने अपनी पूरी कहानी सुनानी शुरू कर दी -

सैंडी की कहानी 

मैं सैंडी पटियाला से मैं जॉब करने के लिए विदेश चला गया। मुझे टिक टॉक पर एक लड़की मिली।  जिसका नाम शालू था, वह सरकारी स्कूल में एक टीचर थी। और एक हाउसवाइफ थी। 

उसकी 5 साल की बेटी थी उसने एक दिन टिक टॉक पर मेरी वीडियो देखी और मुझे फॉलो किया। मैंने भी कुछ दिनों बाद उसको फॉलो किया। उसने एक दिन मुझे एक मैसेज भेजा और मैंने कई दिनों पर उसको जवाब दिया मेरा टाइम और उसका टाइम अलग था।

मुझे उसने गुड मॉर्निंग कहां मैंने भी अपने टाइम के हिसाब से उसे गुड मॉर्निंग का जवाब दे दिया। उसने कहा यह किस टाइम की गुड मॉर्निंग है। क्योंकि विदेश के समय और इंडिया के समय का अंतर था।  उस के बाद मैंने उसको कहा कि मैं पंजाब से हूं और अब विदेश में हूं। 

फिर उसने बोला ओके ओके इसके बाद जब मैंने उसका हालचाल पूछा तो उसने भी आगे से जवाब दिया कि मैं ठीक हूं।  फिर मैंने पूछा आप कहां रहते हो और क्या करते हो उन्होंने बोला मैं एक टीचर हूं और चंडीगढ़ से हूं इसके बाद उसने मेरे बारे में पूछा," और तब मैंने बताया कि मैं एक शेफ हूं अमेरिका में, मैंने उसकी फैमिली के बारे में पूछा उसने बताया कि मेरी 5 साल की बेटी है और अपनी पूरी फैमिली के बारे में बताया। 

इसके बाद उसने मेरी फैमिली के बारे में पूछा मैंने भी अपने बारे सब कुछ बता दिया। इसके अगले दिन उसने सुबह मुझे एक मैसेज किया। लेकिन मैं ड्यूटी में बिजी था। मेरे पास समय नहीं था मैंने जब उसका मैसेज पढ़ा तो उसको जवाब दिया और उसको बताया कि मैं बिजी था। 

इसके बाद हमने बहुत सारी बातें की मैंने कहा मैं आपको देखना चाहता हूं मुझे आपका नंबर भेजो उसने मुझे अपना व्हाट्सएप नंबर भेज दिया और अपनी पिक भेज दी, मैंने देख कर बोला आए होए रब्बा। 

फिर उन्होंने मुझे बोला कि मैं अब आपको ब्लॉक कर रही हूं व्हाट्सएप पर, जब कोई घर में नहीं होगा तो मैं आप को अनब्लॉक कर के आपसे बात करूंगी फिर एक दिन हमारी दूसरी बार बात हुई। उसने मुझे बोला आपकी आवाज बहुत प्यारी है। और आप बहुत अच्छा हंसते हो। मैंने आगे से शरमाते हुए जवाब दिया कि मुझे नहीं लगता कि मैं बहुत अच्छा हंसता हूं या मेरी आवाज प्यारी है। 

इसके बाद उन्होंने यह बोला कि क्या हम रात को भी कभी बात कर सकते हैं, तब मैंने कहा ओके जरूर फिर 1 दिन हमने वीडियो कॉल की वीडियो कॉल पर हमने बहुत सारी बातें की मैंने बोला आप बहुत सुंदर हो।  उन्होंने भी आगे से बोला आई मिस यू मैं यह सुन कर हैरान हो गया। के यह क्या हो गया फिर उन्हों ने कहा आई लव यू तब मैनें कहा सच इस तरह से दोस्तों अगर आपको मेरी यह कहानी अच्छी लगी तो।
 

निष्कर्ष

अपने सुझाव नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा। अगर कोई गलती नजर आए तो प्लीज बताइएगा ताकि मैं आगे अपने ब्लॉग को और बेहतर बना सकूँ। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad